Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हार्दिक पांड्या को देख, लगाने लगे ( छपरी-छपरी) के नारे, देखे पूरी खबर

 Hardik Pandya: स्टेडियम के बीच खेल के दौरान हुए फैंस नाराज, जिसमे कुछ फैंस हार्दिक पांड्या को देख लगाने लगे 'छपरी-छपरी' के नारे.

हार्दिक पांड्या (Image Source :PTI)


Hardik Pandya Chapri Chants: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम ने बीते 24 मार्च 2024 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 6 रन से मुकाबला गंवाया. पहले मुकाबले में हार्दिक की कप्तानी मुंबई के लिए विफल रही. मैच के दौरान फैंस हार्दिक पांड्या से नाराज दिखे. कभी हार्दिक को देख रोहित शर्मा के नाम के नारे लगे, तो कभी क्राउड ने मुंबई के कप्तान को 'छपरी-छपरी' कहकर बुलाया.


सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही एक वीडियो  में हार्दिक पांड्या को स्टेडियम में बैठे दर्शक 'छपरी-छपरी' कहते हुए दिख रहे हैं. हार्दिक जब से मुंबई के कप्तान बने हैं, तब से ही उन्हें फैंस की नफरत का सामना करना पड़ रहा है. अब लाइव मैच में भी फैंस ने उनसे अपनी नफरत ज़ाहिर की.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे और उन्हें जाता देख स्टेडियम में बैठे फैंस 'छपरी-छपरी' के नारे लगाने लगते हैं. हालांकि मुंबई के कप्तान सीधे निकल जाते हैं और नारों पर कोई रिएक्शन नहीं देते है. लेकिन यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है. आईपीएल के इतिहास में ऐसा बहुत ही कम देखा गया है जब फैंस किसी भारतीय खिलाड़ी पर इस तरह से गुस्साए हों.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ