Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Lok Sabha Election: अलीगढ़ के भाजपा प्रत्याशी की घोषणा 19 मार्च को हो सकती है, दावेदारों के प्रयास तेज

 

भाजपा - फोटो: NDTV

18 मार्च को जो खबर मिली है, उसके अनुसार प्रदेश नेतृत्व को दिल्ली बुलाया गया है। रात मे यूपी की अलीगढ सहित छूटी हुई सभी सीटो पर मंथन के बाद 19 मार्च को प्रत्याशियो की घोषणा हो सकती है।


लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। अलीगढ सहित प्रदेश की कई सीटो पर अब तक भाजपा प्रत्याशी घोषित नही किए गए है। इसे लेकर कई चर्चाए है। इन्ही चर्चाओ के बीच भाजपा के केंद्रीय संगठन की बैठक 18 मार्च रात दिल्ली मे बुलाई गई है। जिसमे प्रदेश नेतृत्व को भी तलब किया गया है। संकेत है कि मंथन के बाद 19 मार्च को प्रत्याशियो की घोषणा हो सकती है अगर 19 मार्च को घोषणा नही हुई तो फिर मामला होली तक टल सकता है।

भाजपा-फोटो-CNBC TV18


भाजपा ने प्रदेश मे कुछ ही सीटो पर प्रत्याशियो की घोषणा रोक रखी है। इनमे अधिकांश सीटे वे है, जिन पर मौजूदा संसद भाजपाई है। जब से घोषणा रुकी है, तभी से इन सीटो पर वर्तमान संसद के टिकट कटने से लेकर नए दावेदारो तक के लोगो मे बात चल रही है। मौजूदा संसद अपना प्रयाश कर रहे है, लेकिन अन्य दावेदार भी प्रयाश कर रहे है। सबके अपने अपने दावे है।


18 मार्च को जो खबर मिली है, उसके अनुसार यह पता चला है कि प्रदेश नेतृत्व को दिल्ली बुलाया गया है। रात मे यूपी की अलीगढ सहित छूटी हुई सभी सीटो पर मंथन के बाद 19 मार्च को प्रत्याशियो की घोषणा हो सकती है। इस खबर के आने के बाद से दावेदारो की धडकने तेज हो गई है। अब फैसला क्या होगा? ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ