Header Ads Widget

Responsive Advertisement

IPL 2024: लखनऊ में जाएंगे रोहित शर्मा! दिल जीत लेगा LSG के कोच जस्टिन लैंगर का बयान

IPL 2024: ये बड़ा सवाल है कि क्या रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ देंगे. अब जानिए LSG के हेड कोच ने रोहित को लेकर क्या बयान दिया है.

क्या लखनऊ में जाएंगे रोहित शर्मा?


IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में लगातार दिलचस्प चीजें होती रही हैं. अब अगले सीजन रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइज़ी को छोड़ने की खबरों के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रोहित के LSG में आने की संभावनाओं पर बड़ा बयान दिया है. जस्टिन लैंगर से पूछा गया कि अगर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में सभी खिलाड़ी बोली के लिए उपलब्ध हों तो वो किसे अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे. लैंगर के जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने रोहित शर्मा के साथ काम करने की इच्छा जताई है.

अगले साल मेगा ऑक्शन में रोहित शर्मा का चयन करने की संभावना पर बात करते हुए LSG के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, "मैं रोहित शर्मा का चयन करना चाहूंगा. हम उन्हें मुंबई इंडियंस से यहां ले आएंगे. आपको तोल-मोल करने में अच्छा होना होगा क्योंकि मैं सोच नहीं पा रहा हूं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से यहां कैसे आएंगे." लैंगर ने यह भी बताया कि वो आईपीएल में रोहित शर्मा की वैल्यू के बारे में जानते हैं क्योंकि वो केवल बड़े छक्के लगाने में ही सक्षम नहीं हैं बल्कि एक विश्व स्तरीय कप्तान भी हैं. जस्टिन लैंगर के अनुसार 2025 के मेगा ऑक्शन में सभी टीम बड़े से बड़े खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहेंगी.

क्या MI का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा?

आईपीएल 2024 कई कारणों से चर्चा का विषय बना रहा है, लेकिन रोहित शर्मा इस सीजन के शुरू होने से पहले ही चर्चाओं में आ गए थे. उन्हें मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए जाने पर दुनिया भर में मौजूद 'हिटमैन' के फैंस निराश हो गए थे. इस निराशा का ही नतीजा है कि MI के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है. ऐसे में रोहित और हार्दिक की अनबन की खबरें भी तूल पकड़ती जा रही हैं, इसलिए कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल 2024 के समापन पर रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. इस वजह से पूरी संभावना है कि मुंबई को 5 बार आईपीएल चैंपियन बना चुके रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन में बोली के लिए उपलब्ध रह सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ