Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Noida Traffic Update: नोएडा में 45 दिनों तक बंद रहेगा फ्लाइओवर, ये सब रास्ते रहेंगे बंद

Noida Traffic Advisory: नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक  एडवाइजरी जारी की है. एडवाइजरी के अनुसार कुछ रूटों पर अगले कुछ दिनों तक ट्रैफिक बंद रहेगा. ऐसे में यात्रियों से अपील की गई है.

नोएडा ट्रैफिक एडवाइजरी ( Image Source :BBC news)


Noida Traffic Update: नोएडा में एलिवेटेड फ्लाई ओवर के एक हिस्से पर मरम्मत का काम रविवार तक चालू होगा. इस वजह से इस रूट पर मंगलवार से अगले 45 दिनों तक यात्रियों के आने जाने के लिए बंद रहेगा. इस बीच यात्रियों के लिए नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करने की अपील की है. उन्होंने इस रूट के बदले में अन्य मार्ग चुनने की अपील की है.

दरअसल, नोएडा से सेक्टर 61,62 और 63 फिल्म सिटी, कालिंदी कुंज, दक्षिणी दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद और सेक्टर 18 की ओर जाने वाले यात्री हर दिन इस एलिवेटेड फ्लाई ओवर का यूज करते हैं. लेकिन अब कुछ दिनों तक बंद रहने के कारण इस रास्ते से नही जा सकेंगे. इस संबंध में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी गई है. 

पुलिस की ओर से बताया गया है कि आज शाम लगभग 4 बजे नोएडा अधिकरण द्वारा सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक एलिवेटेड रोड पर मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक सड़क मरम्मत का काम पूरा करने में लगभग 45 दिन का समय लग सकता है.             

रास्ते रहेंगे बंद 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि पहले चरण के दौरान सेक्टर 18 से एनटीपीसी तक जाने वाले एलिवेटेड रोड  पर मरम्मत का काम किया जाना है. इस वजह से सेक्टर 18 से एनटीपीसी तक का ट्रैफिक मूवमेंट सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक जाने वाले एलिवेटेड रोड पर बैन रहेगा. एडवाइजरी में कहा गया है कि एलिवेटेड रोड के जरिए सेक्टर 18 से सेक्टर 61 की ओर आने वाली गाड़ियों निठारी, सेक्टर 31, चौक, एनटीपीसी चौक और गिझोड चौक से होते हुए एलिवेटेड रोड के नीचे से जा सकेंगे. 

एलिवेटेड के जरिए अट्टापुर चौक से डीएम चौक, जलवायु विहार, मोदी मॉल, एडोब चौक से सेक्टर 54 चौकी तिराहा होते हुए जा सकेंगे. डीएनडी से रजनीगंधा अंडरपास होकर जाने वाली गाड़ियां सेक्टर 04/19 से यू-टर्न लेकर राय रेजीडेंसी चौक से होते हुए स्टेडियम चौक, सेक्टर 12, 22, 56 तिराहा, सेक्टर 57 की ओर जा सकेंगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ