Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार अंसारी की मेडिकल कॉलेज में मौत, जेल में बिगड़ी थी तबियत

Mukhtar Ansari Death News : माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है. मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी हो गया है. कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत की वजह बताई गई है.

इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत


बांदा. माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है. मुख्तार अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. 9 डॉक्टरों की टीम निगरानी कर रही थी. मुख्तार अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज की ओर से  मेडिकल बुलेटिन जारी हो गया है. कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत की वजह बताई गई है. मुख्तार अंसारी पर 65 से ज्यादा मुकदमें दर्ज थे. 21 सितंबर 2002 को पहली बार सजा हुई थी. 2 केस में उम्र कैद की सजा हुई थी. 17 महीने में 8 बार सजा हुई थी.

इसी बीच, मऊ और गाजीपुर और बांदा में सुरक्षा बढ़ाई गई है. बांदा मेडिकल कॉलेज के बाहर
बड़ी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है. डीजीपी मुख्यालय ने सतर्कता बरतने के निर्दश दिए हैं.


माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार के सदस्य बांदा के लिए रवाना हुए हैं. मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत और अफजाल अंसारी कुछ देर पहले गाजीपुर से बांदा के लिए रवाना हुए. हाईकोर्ट में मुख्तार अंसारी की पैरवी करने वाले वकील अजय श्रीवास्तव भी बांदा के लिए रवाना हुए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ