Header Ads Widget

Responsive Advertisement

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की देर रात जेल में तबियत बिगड़ी, यूरिनल इन्फेक्शन से परेशान, अब होगी सर्जरी

बांदा जिले में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी का इलाज ICU में चल रहा है. 

जेल में अचानक मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ी 


यूपी के बांदा जिले में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सूत्रों की माने तो मुख्तार अंसारी का इलाज मेडिकल कॉलेज के ICU में चल रहा है.

हालांकि मुख्तार अंसारी की तबियत को लेकर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन की ओर से पूरी तरह से चुप्पी साध ली है. दो दिन पहले ही मुख्तार अंसारी की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही को लेकर एक जेलर और दो डिप्टी जेलर को सेस्पेंट किया था. 

सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी बीते तीन दिनों से यूरिनल इन्फेक्शन से परेशान था. डाक्टर ने शुरुआती जांच के बाद ही सर्जरी रिकमंड की थी, जिसके बाद मुख्तार अंसारी को सर्जिकल इंटरवेंशन के लिए ICU में शिफ्ट किया गया है. 

मुख्तार ने जेल में स्लो पॉइजन देने का लगाया था आरोप

इससे पहले मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि उसे जेल में स्लो पॉइजन दिया गया है. 21 मार्च को जब बाराबंकी की MP-MLA कोर्ट में चर्चित एंबुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी की पेशी थी तो उसके वकील ने कोर्ट में एक अप्लिकेशन दिया था कि 19 मार्च की रात में मुझे खाने में पॉइजन दिया गया है, जिसकी वजह से मेरी तबियत खराब हो गई है. और ऐसा लग रहा है कि मेरा दम निकल जायेगा और बहुत घबराहट हो रही है. कृपया मेरा सही से इलाज करवा दे. 40 दिन पहले भी मुझे खाने में पॉइजन मिलाकर दिया गया था. 

डाक्टरों की टीम पहुंची थी जेल

इसके बाद कोर्ट ने मुख्तार अंसारी की चेकअप के लिए दो डाक्टरों की टीम को जेल में भेजा था , इसमें एक फिजिशियन और आर्थोपेडिक स्पेशलिस्ट डाक्टर शामिल थे. टीम ने चेकअप के बाद ब्लेड टेस्ट कराया. वही रिपोर्ट आने पर कब्ज और दर्द की कुछ दवाइयां भी दी थी. 

डाक्टर ने जेल प्रशासन को बताया कि रोजा रहने के कारण ऐसा हो रहा है. भूख के बाद अचानक ओवरफीडिंग की वजह से मुख्तार अंसारी को दिक्कत हो रही है. फिलहाल, उसका इलाज किया जा रहा है. जेल प्रशासन द्वारा मुख्तार अंसारी की मेडिकल रिपोर्ट कोर्ट को भेजी गई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ